Film Fare Award 2022 : रणवीर सिंह से लेकर कृति सेनन तक फिल्मफेयर अवार्ड्स में छाए ये सुपरस्टार, देखें लिस्ट किस सितारें ने अपने नाम किया कौन सा अवार्ड…

Film Fare Award 2022

बीती रात फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन किया गया, हर बार की तरह इस बार भी सभी सितारे इस जश्न में डूबे नजर आए. 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट का ऐलान होने के बाद पहले से ही इसका बज बना हुआ था.

 

 

लेकिन, विजेताओं की लिस्ट ने सभी के चेहरे पर एक रौनक ला दी है. साल की लगभग हर बेहतरीन फिल्म को इस लिस्ट में शामिल किया गया था, लेकिन वो कहते हैं ना विनर तो कुछ ही होते हैं. तो चलिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के उन विजेताओं पर एक नजर डालते हैं जिन्होंने इस मंच पर टॉप किया है.

 

 

बात करें 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की विजेताओं की तो मंच पर रणवीर सिंह को उनकी फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्टर लीड रोल के लिए अवार्ड मिला. ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है. इस दौरान एक्टर ने अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग स्टेज शेयर किया. साथ ही अवार्ड लेते वक्त काफी भावुक नजर आए.

 

 

रणवीर के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ ने भी फिल्म फेयर के मंच पर अवार्ड जीता. सिद्धार्थ की जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए फिल्म को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार मिला.इसके अलावा कृति सेनन को उनकी फिल्म मिमि के लिए अवार्ड मिला.

 

फिल्म में उनकी एक्टिंग की वजह से उन्होंने ये खिताब अपने नाम कर लिया.सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान कमाने वाले पंकज त्रिपाठी को भी फिल्म मिमि के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड मिला.

 

 

 

वहीं, फिल्म मिमि के लिए ही अभिनेत्री सई ताम्हणकर को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. कटरीना के पति एक्टर विक्की कौशल ने भी बेस्ट एक्टर का खिताब जीता.

 

अपनी फिल्म सरदार उधम के लिए उन्हें ये सम्मान मिला है.विद्या बालन को उनकी फिल्म शेरनी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवार्ड मिला.

 

 

 

Related Articles

Back to top button