CG News : ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में शिक्षक सम्मान समारोह 4 को…

CG News

मनेंद्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मनेंद्रगढ़ सेवा केंद्र में 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर मनेंद्रगढ़ नगरीय निकाय एवं आंचलिक क्षेत्र के उत्कृष्ट विद्यालयों के राष्ट्र निर्माता शिक्षकों का सम्मान समारोह का कार्यक्रम रखा गया है।

Read More : CG News : माओवादियों के शहीद स्मारक को पुलिस ने किया ध्वस्त, जिला बल एवं सीएएफ ने की कार्रवाई

सम्मान समारोह प्रभारी ब्रह्मकुमारी माधुरी ने बताया कि महान शिक्षाविद डॉ राधाकृष्णन की जयंती पर राष्ट्र को गढ़ने वाले शिक्षकों का सम्मान मनेंद्रगढ़ सेवा केंद्र में किया जाएगा । यह कार्यक्रम इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आजादी के अमृत महोत्सव को पूरा देश उल्लास पूर्वक मना रहा है।

aad

आजादी के अमृत महोत्सव पर शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में स्वर्णिम भारत के लिए नई शिक्षा विषय के अंतर्गत प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा शिव स्मृति भवन न्यू सब्जी मंडी रोड मनेंद्रगढ़ में 4 सितंबर को संध्या 6 बजे शिक्षकों का सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। ब्रह्मकुमारी माधुरी ने बताया कि मनेंद्रगढ़ के शासकीय एवं निजी विद्यालयों के कर्मठ समर्पित एवं कर्तव्यनिष्ठ शिक्षकों को संस्था में आमंत्रित किया गया है,

Read More : CG News : छत्तीसगढ़ पुलिस की अनोखी पहल, नाबालिग बनेंगे आरक्षक, अनुकंपा नियुक्ति में दी गई पदस्थापना…

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ऐसे कर्मठ शिक्षकों को सम्मानित करके स्वयं भी गौरवान्वित महसूस कर रही है उन्होंने शिक्षक सम्मान समारोह के लिए प्राचार्यों से निवेदन किया है कि वे अपनी संस्था से कम से कम तीन उत्कृष्ट शिक्षकों को शिक्षक सम्मान समारोह में सम्मिलित कराएं, जिससे प्रतिभा संपन्न शिक्षकों का गरिमा पूर्ण कार्यक्रम में सम्मान किया जा सके।

Related Articles

Back to top button