CG Crime : पीतल एवं शो पीस मूर्ति चोरी करने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, हजारों रूपए का सामान जब्त…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के सिविल लाइन पुलिस के टीम ने नकबजनी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए सामान जब्त कर लिया है।

Read More : CG Crime : व्यवसायी हुआ 7 लाख के उठाईगिरी का शिकार, बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर की चोरी, सीसीटीवी फुटेज मेें कैद…

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों का नाम पवन नायक 24 वर्ष, रमेश निहाल 28 वर्ष व शंकर दीप 20 वर्ष है। तीनों आरोपी उत्कल नगर बस्ती के रहने वाले है। बताया जाता है कि टीकमगढ़ निवासी हीरालाल सोनी ने थाना में शिकायत किया था कि ग्रास मेमोरियल प्रदर्शनी ग्राउण्ड में स्टाल लगाकर पीतल की मुर्तियां एवं शो पीस लगाकर मूर्ति बेचने का कार्य करता है।

aad

29 अगस्त को अपना काम करके स्टाल को बंद कर अपने स्टाल के बाजू में सो गया। सुबह उठा तो तंबू के पीछे का पर्दा फटा हुआ था और करीब 40 हजार रूपए तक का मुर्तिया गायब था। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी पवन नायक, रमेश निहाल एवं शंकर दीप को चोरी गये पीतल की मुर्तियां व शो पीस के साथ पकड़ा गया।

Read More : CG Crime : 9 घरों व जिला सहकारी बैंक में की थी चोरी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित हजारों रूपए के सामान जब्त…

आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों साथ मिलकर रात के अंधेरे में घटना को अंजाम देना एवं मुर्तियों को तोड़मोड़ कर बिक्री करना स्वीकार किये। जिससे पुलिस ने आरोपियों के कब्जे मूर्ति जब्त कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button