CG Crime : 9 घरों व जिला सहकारी बैंक में की थी चोरी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित हजारों रूपए के सामान जब्त…

CG Crime

कवर्धा। CG Crime जिले के पंडरिया पुलिस ने 9 घरों व जिला सहकारी बैंक में चोरी करने वाला शातिर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं मामले में शामिल एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही हैै। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 7500 रूपए सहित हजारों रूपए के जेवर जब्त किए है।

Read More : CG Crime : आपसी रंजिश के चलते दो युवकों को उतारा मौत के घाट, कल भी हुई थी हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात फॉरेस्ट कालोनी के शासकीय आवासों के 9 सूने मकानों का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने जेवरात व नगदी रकम पार कर दिया था। वहीं 18-20 अगस्त के दरम्यानी रात चोरों ने फिर पंडरिया स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में चोरी के वारदात को अंजाम दिया।

aad

जिससे लॉकर को तोड नहीं पाया और बैंक में सुरक्षा की दृष्टि से लगे सीसीटीवी कैंमरा के दो नग डी.वी.आर.कीमती लगभग 16000 रूपये को चोरी कर ले गया। जिसमें पुलिस मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने चिंगराजपारा निवासी आरोपी किशन ऊर्फ बबलू गंधर्व को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

Read More : CG Crime : घूम-घूमकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 5 मोबाइल व एक्टिवा जब्त…

तो उसने बताया कि अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर सभी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिससे पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर आरोपी के कब्जे से सोने-चांदी के जेवर सहित सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर व नकदी 7500 रूपए जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button