CG Crime : आपसी रंजिश के चलते दो युवकों को उतारा मौत के घाट, कल भी हुई थी हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

Crime News

राजनांदगांव। CG Crime जिले के नंदई क्षेत्र में गणेश चतुर्थी पर सुबह दो युवकों की लहुलूहान हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि चौबीस घंटों में हत्या की यह तीसरी वारदात है। इन तीनों हत्याओं को पुरानी रंजिश में गैंगवार से देखा जोड़कर देखा जा रहा है। मामले में पुलिस ने इन हत्याओं के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : घूम-घूमकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 5 मोबाइल व एक्टिवा जब्त…

बता दें कि मंगलवार की दोपहर लखोली निवासी युवक आकाश रंगारी की ग्राम मोखला के एक खेत में चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी गई और उसके शव को खेत में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। आज सुबह नंदई क्षेत्र में एक युवक जितेंद्र साहू और कान्हा सारथी नामक युवक को भी मौत के घाट उतार कर नाली में फेंक दिया गया।

aad

सुबह करीब 6 बजे पुलिस को वारदात की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों हत्याओं के मामलों को लेकर सीएसपी आईपीएस गौरव राय ने कहा कि हत्या किन कारणों से की गई है, यह जांच के बाद पता चलेगा। उन्होंने इस हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात कही है।

Read More : CG Crime : गांजा खपाने ऑटो से जाते तीन गिरफ्तार, आरोपियों में दो महिला भी शामिल…

उन्होंने कहा कि शहर के इन तीनों युवकों की हत्या के मामले को आपसी रंजिश के चलते होना बताया जा रहा है। इन तीनों हत्याओं के पीछे की वजह क्या है यह पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन इन हत्याओं को गैंगवार से जोड़कर भी देखा जा रहा है। एक के बाद एक हुई इन तीनों हत्याओं के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। चार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

Back to top button