Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : व्यवसायी हुआ 7 लाख के उठाईगिरी का शिकार, बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर की चोरी, सीसीटीवी फुटेज मेें कैद...

Rohit Banchhor
31 Aug 2022 3:56 PM GMT
CG Crime
x

कवर्धा। CG Crime सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के शांतिदीप कॉलोनी क्षेत्र में कार से 7 लाख पार करने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाशों ने राइस मिलर व्यवसाई के कार का शीशा तोड़कर 7 लाख लेकर भाग खड़े हुए। घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। पुलिस …

CG Crime

कवर्धा। CG Crime सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के शांतिदीप कॉलोनी क्षेत्र में कार से 7 लाख पार करने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाशों ने राइस मिलर व्यवसाई के कार का शीशा तोड़कर 7 लाख लेकर भाग खड़े हुए। घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। पुलिस शातिर चोरों की तलाश कर रही है।

Read More : CG Crime : 9 घरों व जिला सहकारी बैंक में की थी चोरी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित हजारों रूपए के सामान जब्त…

बता दें कि सारंगपुर निवासी सूरज चंद्रवंशी राइस मिलर व्यवसायी है। बताया जाता है कि सूरज बैंक से 7 लाख किसानों को भुगतान के लिए निकालकर अपनी कार में रख कर कवर्धा के शांतिदीप कॉलोनी में अपने एकाउंटेड के घर मिलने पहुंचा था। तभी मौका पाकर अज्ञात बदमाशों ने कार का शीशा तोड़ा और कार के अंदर रखें 7 लाख रुपये लेकर भाग खड़े हुए।

aad

घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना के बाद पीड़ित ने सिटी कोतवाली में मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने नाकेबंदी की है। पुलिस संभावना लगा रही है कि पैसा चोरी करने वाले बैंक से ही रेकी कर रहे थे।

Read More : CG Crime : आपसी रंजिश के चलते दो युवकों को उतारा मौत के घाट, कल भी हुई थी हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर के चारो दिशा में नाकेबंदी कर आने जाने वाले गाड़ियों को रोककर पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपियों की जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

Next Story