Oh My God : आर्केस्ट्रा में डांस करते-करते दो युवक दे बैठे एक-दूसरे को दिल, जब घर वालों को लगी भनक, तो किया ऐसा काम कि सब रह गए दंग…

Oh My God

 

 

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में समलैंगिक शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां दो युवकों को आर्केस्ट्रा में डांस करते-करते एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों मंदिर में जाकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों में से एक लड़का साड़ी पहनकर और मांग में सिंदूर भरकर दूसरे लड़के के घर पहुंच गया और खुद को उसकी पत्नी बताने लगा। हालांकि जब उनके परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने समलैंगिक विवाह को मानने से इनकार कर दिया।मामला बलहा पंचायत के झमटा गांव का है।

 

 

READ MORE :Kapil Sharma Accident : कपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट! गई याददाश्त, नहीं पहचान ररहे अपनी पत्नी को, बोले- ये बहनजी कौन, देखें वीडियों…

 

 

दरअसल मानसी प्रखंड के झमटा गांव में आर्केस्ट्रा में डांसर के रूप में काम कर रहे दो युवकों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ गया कि दोनों ने एक दूजे को जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया।डांस प्रोग्राम के दौरान अनंत कुमार और रूपेश कुमार दोनों पूर्णिया चले गए और पूर्णिया के एक मंदिर में अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे ले लिए। रूपेश को दूल्हा मानकर अनंत कुमार ने मांग में सिंदूर भी भरवा लिया। दोनों शादी के दस दिनों तक एक दूसरे के साथ रहे। दुल्हन बना युवक अनंत कुमार जब अपने ससुराल झमटा गांव पहुंचा तो उसे देखकर लोग हैरान रह गए जबकि दूल्हा रूपेश उसके बाद से फरार है।

पहले से शादी शुदा है रूपेश

चलितर सदा का बेटा रुपेश सदा पहले से शादीशुदा है। इधर दोनों युवके के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों पेश से पेशे से आर्केस्ट्रा डांसर हैं। एक साथ दोनों रोजी रोटी कमाने के लिए आर्केस्ट्रा डांस करते हैं। इससे उनका परिवार चलता है। डांस करने के दौरान ही दोनो में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने भागकर पूर्णिया के एक मंदिर में शादी कर ली।

आर्केस्ट्रा डांस कर चलाते हैं परिवार

वहीं रूपेश और अंग्रेज कुमार की शादी पर उनके परिवार वालों ने कहा कि युवक आर्केस्ट्रा डास करते हैं। वह शादी समारोह में डांस करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। एक दिन किसी प्रोग्राम में डांस करने के बाद बखरी का एक युवक साड़ी पहनकर घर पहुंच गया। तब लोगों ने अफवाह उड़ा दिया कि दोनों ने शादी कर ली है। जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। परिजनों ने कहा कि दोनों लड़कों को अलग कर दिया है। इधर इलाके में समलैंगिक शादी की खूब चर्चा हो रही है।

 

Related Articles

Back to top button