Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

नोरा फतेही ने अपनाया ऐसा लूक, फैंस भी नही पाए पहचान, देखिए दिलबर गर्ल की अनदेखी तस्वीर..

vishal kumar
30 Aug 2022 6:38 AM GMT
नोरा फतेही ने अपनाया ऐसा लूक, फैंस भी नही पाए पहचान, देखिए दिलबर गर्ल की अनदेखी तस्वीर..
x

मनोरंजन डेस्क । नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों ( Nora Fatehi came in limelight ) में ही रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो कुछ ज्यादा ( But these days it's a bit more ) ही चर्चा में हैं और वो है मनी लॉन्ड्रिंग केस ( money laundering case ) की वजह से.नोरा ने सुकेश से …

मनोरंजन डेस्क । नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों ( Nora Fatehi came in limelight ) में ही रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो कुछ ज्यादा ( But these days it's a bit more ) ही चर्चा में हैं और वो है मनी लॉन्ड्रिंग केस ( money laundering case ) की वजह से.नोरा ने सुकेश से मिलने की बात ( money laundering case ) से साफ तौर पर इनकार किया ( denied ) है लेकिन सुकेश ने नोरा को एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट( A BMW gift to Nora ) करने की बात को स्वीकार किया है. ईडी के पूछताछ में कई सारे चौंकाने ( Many surprises in ED's interrogation ) वाले खुलासे हुए हैं. सुकेश को सामने बैठाकर उनसे पूछताछ की जा चुकी है.

READ MORE : टायर फटने से तेज रफ्तार कार सामने आ रही कार से जा भिड़ी, महिला बुरी तरह घायल

इन सब आरोपों के बीच नोरा फतेही मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. हालांकि, उनके चेहरे का रंग उतरा-उतरा नजर आ रहा है. हर बार वो मीडिया से मुस्कुरा कर मिलती थीं लेकिन इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो मायूस हैं. लॉन्ग कोर्ट पहने, हाथों में बैग लिए और चेहरे पर मास्क लगाए नोरा एकदम शांत खड़ी हैं. ऐसा लगता है कि उनके दिमाग में अब भी कई सारे सवाल चल रहे हैं.

READ MORE : BIG BREAKING : कराची में हुआ जोरदार धमाका, 10 की मौत, धमाके से सहमा पूरा पाकिस्तान..

नोरा ने कई बार सुकेश से व्हाट्सअप के जरिए बातचीत की है. पूछताछ में ये खुलासा भी हुआ है कि नोरा को सुकेश ने अपना नाम शेखर बताया था. नोरा हमेशा की तरह इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उन पर उठ रहे सवालों की वजह से ऐसा लगता है कि वो कुछ भी बात नहीं करना चाहतीं.

Next Story