MP Crime : अंधे कत्ल का हुआ खुलासा, प्रेम संबंध में की हत्या, नंदोई और बेटी मर्डर में शामिल…

CG Crime

अनूपपुर, एसके मिनोचा। MP Crime जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के कुशियार जंगल में एक अधेड़ महिला की लाश क्षत विक्षत हालत में मिली थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी नंदोई और मृतिका की बेटी को हिरासत में लिया है।

Read More : MP Crime : सास के जेवर पर हाथ साफ करने वाली बहू समेत तीन गिरफ्तार, जमीन पर छिपाए जेवर बरामद…

बता दें 21 अगस्त को मृतिका मंजू विश्वकर्मा की पुत्री विनिता विश्वकर्मा ने अपनी माँ मंजु विश्वकर्मा के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिस पर थाना भालूमाडा में गुमशुदगी कायम कर पुलिस द्वारा पता तलाशी की जा रही थी। तभी गुमशुदा की तलाश दौरान कुशियारा के जंगल में एक अधेड़ उम्र महिला की लाश क्षत-विक्षत हालत में पड़े होने की सूचना पुलिस को मिलती है।

Read More : MP Crime : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, आपस में थे रिश्तेदार, पुलिस जांच मेें जुटी…

पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो, मृतिक की पहचान मंजू विश्वकर्मा पति जमुना विश्वकर्मा 50 वर्ष निवासी जमुना के रूप में होती है। जिसके बाद पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज देती है। रिपोर्ट आने पर डॉक्टर द्वारा गला रेतकर हत्या करना बताया गया। जिसके बाद पुलिस मामले को जांच में लिया।

जांच के दौरान मृतिका की पुत्री तथा नन्दोई के बीच संदेहास्पद आचरण प्रतीत होने से दोनों को हिरासत में कर पृथक-पृथक पूछताछ की जाती है, फिर मामला परत दर परत खुलता चला जाता है, जो पहेली पुलिस भालूमाड़ा के लिए अंधी हत्या के रूप में थी, वो अब सूलझने की कगार में थी। पूछताछ के दौरान मृतिका मंजू के नन्दोई लालबहादुर के द्वारा बताया गया कि मृतिका की पुत्री विनीता विश्वकर्मा से प्रेम संबंध थे, जिसको लेकर मृतिका अपने नन्दोई लालबहादुर से ऐतराज रखती थी।

Read More : MP Crime : युवक की खून से लथपथ मिली लाश, पत्थर से कुचल कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

अब दोनों ने मृतिका मंजू को रास्ते से हटाने के लिए योजना बना लिया। पूछताछ में बताया गया कि को झाड़ फूंक के बहाने मृतिका को कुशियारा मरघटी के जंगल में ले जाकर बाका (चापड़) से गला रेतकर हत्या कर दिया है। पूछताछ पर यह भी सामने आया कि मृतिका की पुत्री विनीता विश्वकर्मा भी माँ की हत्या के पड़यंत्र में शामिल थी। घटना में प्रयुक्त बाका व आरोपी के द्वारा इस्तेमाल की गई मोटर सायकिल जब्त कर ली गई है।

Read More : MP Crime : जमीन विवाद को लेकर बड़े ने छोटे भाई पर किया फायरिंग, अस्पताल में उपचार जारी…

दोनो आरोपी मृतिका की पुत्री तथा नन्दोई लालबहादुर द्वारा षड़यंत्रपूर्वक घटना घटित करना पाए जाने से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हे। आरोपी लालबहादुर अपनी उपस्थिति छिपाने के लिए हत्या के 3 दिन पूर्व से चिरमिरी में था तथा घटना की रात जमुना आकर घटना को अंजाम देकर वापस चिरमिरी चला गया था।

Related Articles

Back to top button