KRK Arrest : दो साल पुराना ट्वीट KRK के लिए बना मुसीबत, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं पूरा मामला…

 

KRK Arrest

 

मुंबई: एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. KRK को मुंबई के मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विवादों में रहने वाले KRK के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किलों में फंस गए हैं. बताया जा रहा है कि केआरके के खिलाफ कार्रवाई एक विवादित ट्वीट के चलते हुई है. मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट से डिटेन किया और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 

READ MORE :BANK CLOSED IN SEPTEMBER : जल्द ही निपटा ले अपना काम, सितम्बर महीने में पूरे 2 हप्ते बैंक रहेंगे बंद, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट…

 

 

 

कौन सा ट्वीट बना मुसीबत

कमाल आर खान का यही अंदाज उनपर उनपर भारी पड़ गया है. साल 2020 में उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनपर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को ठेस पहुंचाने वाले विवादित ट्वीट किए हैं. अब सवाल है कि आखिर ये शिकायत दर्ज किसने करवाई है. तो इसका भी जवाब आपको बता देते हैं कि युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने केआरके पर धर्म के खिलाफ ट्वीट करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है.

 

 

Related Articles

Back to top button