KBC 14 : छत्तीसगढ़ की कोमल गुप्ता नजर आएंगी KBC की हॉटसीट पर सवालों का जवाब देते, कल होगा टेलीकास्ट 

 

राजनांदगांव। KBC 14 सोनी टेलीविज़न का लोक्रपिय शो केबीसी 14 में छत्तीसगढ़ के कई लोगों ने हॉटसीट पर बैठने का मौक़ा पाया है। इस साल भी छत्तीसगढ़ के कुछ खिलाड़ियों का हॉटसीट पर बैठने के लिए चयन किया।

राजनांदगांव की वेट लिफ्टिंग में नेशनल प्लेयर कोमल गुप्ता का का चयन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के लिए हुआ है। बहुत जल्द कोमल कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएंगी।

कोमल गुप्ता ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हाथ ऐसे पकड़ा की महानायक अमिताभ भी चीख पड़े। 1 सितम्बर को कौन बनेगा करोड़पति में प्रसिद्ध कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर कोमल गुप्ता बैठी हुई नजर आएंगी।

कोमल की खेल से जुड़ी एवं बाहरी गतिविधियों का वीडियो केबीसी टीम ने राजनांदगांव आकर रिकॉर्ड की थी। जिसे जय भवानी व्यायाम शाला में सूट किया गया था। कुमारी कोमल गुप्ता के घर में भी माता-पिता के साथ उनका वीडियो बनाया है।

aad

KBC 14 – कोमल ने बताया अपना अनुभव
कोमल गुप्ता ने बताया कि केबीसी से लौटकर मैं बहित अच्छा महसूस कर रही हूं। 1 सितंबर को मेरा एपिसोड आने वाला है. उन्होंने यह एपिसोड देखने की भी अपील की। उन्होंने आगे बताया कि केबीसी के हॉट सीट तक पहुंचना उनके लिए एक सपने के जैसा ही था। यह सफर भी एक छोटे से शहर में रहने वालों के लिए कठिन होता है।

लेकिन हिम्मत नहीं हारना चाहिए और मेहनत करते रहना चाहिए कोमल ने आगे किस्सा साझा करते हुए बताया कि उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हाथ ऐसे पकड़ा की महानायक अमिताभ भी चीख पड़े। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता चंद्रकला गुप्ता और पिता रवि गुप्ता और गुरुजनों को देना चाहूंगी, जिन्होंने समय-समय पर मेरा मार्गदर्शन किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button