CG : पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव प्रफुल्ल ठाकुर ने थाना मोहला पहुंच सीएम भूपेश बघेल के आगमन पूर्व ली सुरक्षा संबंधी बैठक

 

राजनांदगांव, विपुल कनैया। CG पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव प्रफुल्ल ठाकुर ने आज थाना मोहला पहुंच कर नव गठित जिला मोहला-मानपुर-अम्बागढ़चौकी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन के पूर्व उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पूख्ता इंतजाम का जायजा लिया।  नक्सल मोर्चे में भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त पर जोर दिया गया।

aad

खासतौर पर सीमावर्ती जिलों से सटे क्षेत्रों में लगातार गश्त करने और नक्सलियों पर नकेल कसने पर विशेष ध्यान देने को कहा। प्रस्तावित नव गठित जिला मोहला-मानपुर-अम्बागढ़चौकी क्षेत्र के थाना/चौकी प्रभारियों को सीमा पर मुस्तैदी से जवानों की तैनाती को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये है।

इसके अलावा लोकल लेवल पर भी निगरानी तेज करने की बात कही है। सीएम के दौरे को देखते हुये नवगठित जिलों के नक्सल प्रभावित हिस्सों में फोर्स अलर्ट मोड में है। उक्त बैठक में अतिरक्ति पुलिस अधीक्षक मानपुर पुपलेश कुमार, अरिरिक्त पुलिस ऑप्स आकाश मरकाम, आईटीबीपी के कमांडेड मनिष भाटिया, एसडीओपी मानपुर हरिष पाटिल, एसडीओपी अम्बागढ़चौकी अर्जुन कुर्रे एवं प्रस्तावित नव गठित जिला मोहला-मानपुर-अम्बागढ़चौकी के समस्त थाना/चौकी प्रभारीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button