Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सूने मकान पर धावा बोलने वाले नाबालिग समेत दो गिरफ्तार, की थी लाखों रूपए का सामान पार...

Rohit Banchhor
30 Aug 2022 3:30 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime वीरभद्रनगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित लाखों रूपए का सामान चोरी करने वाले नाबालिग सहित दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : माओवादियों ने कर दी उपसरपंच की हत्या, पुलिस मुखबिरी का लगाया था आरोप, पुलिस जांच में जुटी… बता …

CG Crime

रायपुर। CG Crime वीरभद्रनगर स्थित सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित लाखों रूपए का सामान चोरी करने वाले नाबालिग सहित दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : माओवादियों ने कर दी उपसरपंच की हत्या, पुलिस मुखबिरी का लगाया था आरोप, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि वीरभद्रनगर निवासी रूपेश कुमार साहू ने थाना कोतवाली में शिकायत किया था कि उसके दो मकान आमने-सामने है। वह रात्रि करीबन 10.30 बजे खाना खाकर सामने वाले मकान का ताला लगाकर सो गया था। सुबह उठा तो देखा कि ताला टूटा हुआ था।

aad

वहीं कमरे का सामान बिखरा हुआ था तथा अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था कोई अज्ञात चोर अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी के जेवरात, मूर्ती, बर्तन, नगदी रकम तथा कमरे में रखे सिलेण्डर गैस को चोरी कर ले गया था। जिससे पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : 9 वर्षो से फरार दो नक्सली गिरफ्तार, पुलिस मुखबिरी का झूठा आरोप लगाकर दी थी वारदात को अंजाम…

जांच के दौरान पुलिस ने घटना में शामिल अमन दीप 31 वर्ष सहित एक अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिससे आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की सोने-चांदी के जेवरात, मूर्ति, बर्तन, नगदी रकम, 1 नग सिलेण्डर तथा घटना में प्रयुक्त दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Next Story