Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : माओवादियों ने कर दी उपसरपंच की हत्या, पुलिस मुखबिरी का लगाया था आरोप, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Aug 2022 12:26 PM GMT
CG Crime
x

जगदलपुर। CG Crime छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर स्थित ग्राम कुर्नापल्ली एक गांव के उप सरपंच की माओवादियों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव में ही फेंक दिया। सूचना पर चारला पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Crime : …

CG Crime

जगदलपुर। CG Crime छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर स्थित ग्राम कुर्नापल्ली एक गांव के उप सरपंच की माओवादियों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव में ही फेंक दिया। सूचना पर चारला पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : 9 वर्षो से फरार दो नक्सली गिरफ्तार, पुलिस मुखबिरी का झूठा आरोप लगाकर दी थी वारदात को अंजाम…

बता दें कि देर रात करीब 10 से 11 हथियारबंद नक्सली भद्रादि कोत्तागुड़म जिले के ग्राम कुर्नापल्ली के उप सरपंच इरपा रामू को घर से उठाकर जंगल की तरफ लेकर गए थे। फिर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर धारदार हथियार से गला रेत कर मौत की सजा दे दी। बताया जाता है कि हत्या करने से पहले माओवादियों ने परिजनों के सामने ही उप सरपंच की पिटाई की, फिर अपने साथ जंगल की तरफ लेकर गए।

aad

इस बीच परिजनों ने भी नक्सलियों से इरपा को छोड़ने की अपील की। फिर बीच जंगल में धारदार हथियार से गला रेत कर मौत की सजा दे दी। जिसके बाद शव को गांव में फेंक दिया। शव के पास में नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके। परिजन और इलाके के ग्रामीणों ने सुबह इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही लोगों से पुछताछ भी की जा रही है।

Next Story