Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, ससुर-दामाद की मौत...

Rohit Banchhor
30 Aug 2022 10:58 AM GMT
CG Accident : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, ससुर-दामाद की मौत...
x

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के गाजर नाला के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार ससुर-दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं …

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के गाजर नाला के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। जिससे बाइक सवार ससुर-दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल…

बता दें कि ग्राम चौतमा के बांसटाल निवासी कृष्णा पटेल 48 वर्ष अपने ग्राम छतौना अपने ससुराल गया हुआ था। वहां से बाइक क्रमांक सीजी 10 इएफ 7356 में अपने दामाद मनबोध मरार 38 वर्ष निवासी तेंदूभाठा ग्राम धौराभाठा के साथ वापस लौट रहा था। तभी गाजर नाला के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

aad

इस घटना में दोनों बुरी तरह कुचल गए और उनकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story