Shilpa Shetty Son Become Businessman : 10 साल की उम्र में बिजनेसमैन बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, यूनिक स्टार्टअप से किया शुरुआत…

Shilpa Shetty Son Become Businessman

 

मुंबई,Shilpa Shetty Son Become Businessman : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं। दरअसल उनके बेटे वियान ने महज 10 साल की उम्र में एक यूनिक बिजनेस की शुरुआत की है। शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया और उसके स्टार्टअप बिजनेस के बारे में बताया है। वीडियो में शिल्पा और राज कुंद्रा का बेटा कस्टमाइज्ड जूते फ्लॉन्ट कर रहा है, जिसे उसने अपनी मां के लिए डिजाइन कराए हैं। शिल्पा और करण की आंखों के तारे काफी कम उम्र में ही बिजनेसमैन बन गए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

वियान के जूतों की कीमत 4999 रुपये से शुरुआत होती है। प्राउड मॉम की तरह शिल्पा ने अपने लिटिल प्रिंस के वेंचर का वीडियो साझ करते हुए लिखा- मेरे बेटे वियान राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर, जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा ही प्रोत्साहित करते रहना चाहिए। कमाल है कि इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने कुछ हिस्सा चैरिटी में भी दान करने का वादा किया है, ऑल द बेस्ट मेरे बेटे।

aad

 

 

Related Articles

Back to top button