Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Sad News : आवारा कुत्तों का निवाला बनी तीन साल की मासूम, कुत्तों से लड़कर भी मां नहीं बचा पाई जान...

Sharda Kachhi
29 Aug 2022 7:12 AM GMT
Sad News
x

मुजफ्फरपुर : बिहार में तीन साल की एक मासूम बच्ची को कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया. दिल को दहला देने वाली यह घटना मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा में हुई . शिवशंकर पथ स्थित साईं मंदिर गली में आवारा कुत्तों ने तीन साल की मासूम एंजल कुमारी को नोच-नोचकर मार डाला. मृतका की …

Sad News

मुजफ्फरपुर : बिहार में तीन साल की एक मासूम बच्ची को कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया. दिल को दहला देने वाली यह घटना मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा में हुई . शिवशंकर पथ स्थित साईं मंदिर गली में आवारा कुत्तों ने तीन साल की मासूम एंजल कुमारी को नोच-नोचकर मार डाला. मृतका की मां रीतू कुमारी मोहल्ले के ही घरों में काम कर गुजर बसर करती है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची पांच रुपये लेकर गली की दुकान से बिस्किट लाने गई थी, पीछे से उसकी मां भी आ रही थी.

इसी दौरान दो आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्तों ने बच्ची की गर्दन, सीने और पेट में काटकर गहरा जख्म कर डाला. बेटी को बचाने के लिए मां दौड़कर उसके पास पहुंची लेकिन गर्दन दबोचे कुत्ते ने बच्ची को नहीं छोड़ा. बच्ची को बचाने के लिए मां कुत्ते से जूझती रही, इससे वह भी जख्मी हो गई. इसी दौरान काम पर निकले कुछ मजदूरों की नजर पड़ी. मजदूरों ने कुत्ते को डंडे से मारकर भगाया.

ad 2

खून से लथपथ बच्ची को मां गोद में लेकर घर भागी. परिजन पहले जूरनछपरा में एक निजी अस्पताल में ले गए. उसकी गंभीर हालत देखकर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. एंजल रीतू की इकलौती संतान थी.

Next Story