Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Oh My God : इस TV स्टार का बड़ा खुलासा, 700 से ज्यादा पुरुषों से बनाए शारीरिक संबंध, लेकिन फिर भी नहीं है शर्मिंदा...

Sharda Kachhi
29 Aug 2022 6:34 AM GMT
Oh My God
x

नई दिल्ली : हमने आज तक एक से बढ़ कर एक चौकाने वाली ख़बरें सुनी होंगी। जिसके बारे में जानकार कर बार हमारे होश भी उड़ जाते है. आज भी हम आपको एक खबर से रूबरू करने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप जरूर चौक जायेंगे दरसल एक विदेशी रियलिटी टीवी स्टार …

Oh My God

नई दिल्ली : हमने आज तक एक से बढ़ कर एक चौकाने वाली ख़बरें सुनी होंगी। जिसके बारे में जानकार कर बार हमारे होश भी उड़ जाते है. आज भी हम आपको एक खबर से रूबरू करने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप जरूर चौक जायेंगे दरसल एक विदेशी रियलिटी टीवी स्टार ने अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने माना कि 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ वह शारीरिक संबंध बना चुकी हैं.

टीवी स्टार ने यह भी बताया है कि उनके अंदर अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर कोई शर्मिंदगी नहीं है. इस रियलिटी टीवी स्टार का नाम बेलिंडा "लव" रायगियर है. वह साल 2017 में आई फेमस ऑस्ट्रेलियन शो The Bachelor में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी के एक ऐसे दौर के बारे में बताया जब वह हफ्ते के 6 दिन रोमांस के लिए किसी साथी को ढूंढती फिरती थीं.

रेडियो शो You're a Grub Mate! में 38 साल की बेलिंडा ने कहा- सबकुछ ठीक होने के बाद मुझे मेरी समस्याओं के बारे में पता चला. सबसे बड़ा मसला मेरे रिलेशनशिप्स के साथ था. मैं खराब पुरुषों की संगति में थी. बेलिंडा ने 8 साल पहले ही अपने एडिक्शन पर काबू पा लिया था. इसके बाद वह टीवी स्टार से रिलेशनशिप गुरु बन गईं. उन्होंने कहा- रिक्वरी के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि कुछ पुराने अनछुए घावों की वजह से मेरे अंदर सेक्स एडिक्शन आया था.

टीवी स्टार ने कहा कि उन्हें तो यह याद भी नहीं है कि उन्होंने कितने पुरुषों के संबंध बनाए हैं. बेलिंडा ने आखिर में बताया कि यह संख्या ‘700 से ज्यादा’ होगी. लेकिन टीवी स्टार ने कहा कि वह सेक्शुअल पार्टनर्स के इस आंकड़े से शर्मिंदा नहीं हैं. टीवी स्टार ने आगे बताया- मैं जो सुनना चाहती थी पुरुष वही बातें मुझसे बोलते थे. वे लोग इस चीज में बहुत अच्छे हैं. सेक्स से कहीं बढ़कर यह सब एक खूबसूरत एहसास और प्यार के नाम था.

aad

टीवी स्टार ने आखिर में कहा- सोसायटी काफी गिरती जा रही है. हमलोग सेक्स का इस्तेमाल बहुत ही गलत मतलब के लिए कर रहे हैं जो कि क्षणिका सुख है. वह कहती हैं- मैं अब उसी के साथ खास पल बिताऊंगी जिसके साथ मैं कोई कनेक्शन फील करूंगी.

Next Story