Job Alert : युवाओं के पास है सरकारी नौकरी पाने का गोल्डन चांस, बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, जानें डिटेल

लखनऊ। Job Alert रोजगार की तलाश कर रहे पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। दरअसल बिजली विभाग में बम्पर भर्ती निकली हैं, जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गया हैं। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने हाल ही में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के 1033 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं ऐसे अगर आप भी इस मौके गवाना नहीं चाहते तो जल्द ही अप्लाई कर लें। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

aad

आवेदन तिथि
यूपीपीसीएल की तरफ से निकाली गई वैकेंसी पर भर्ती 19 अगस्त से शुरू हुई थी और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर है। इन पदों पर सिर्फ ऑनलाइन ही अप्लाई किया जा सकता है।

क्या है एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया?
एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को हिंदी टाइपिंग भी आनी चाहिए। अगर टाइपिंग स्पीड की बात करें, तो उम्मीदवार की हिंदी में टाइपिंग स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए। एग्जिक्यूटिप असिस्टेंट पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की उम्र 21 से 40 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को एप्लिकेशन फीस के तौर पर 1180 रुपये देने होंगे। इसके अलावा, एससी-एसटी उम्मीदवारों के लिए एप्लिकेशन फीस 826 रुपये है।

सैलरी
पे मैट्रिक्स लेवल 4 के तहत 27,000 से लेकर 86,100 रुपये तक का भुगतान किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button