Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND vs PAK : पाकिस्तान की हार से आगबबूला हुए शोएब अख्तर, सभी खिलाड़ियों की लगा दी वाट, इन्हे ठहराया हार का जिम्मेदार

naveen sahu
29 Aug 2022 3:26 PM GMT
IND vs PAK : पाकिस्तान की हार से आगबबूला हुए शोएब अख्तर, सभी खिलाड़ियों की लगा दी वाट, इन्हे ठहराया हार का जिम्मेदार
x

दुबई। Asia Cup 2022 का दूसरा मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी। पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की क्लास ली हैं और कप्तान समेत टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए …

दुबई। Asia Cup 2022 का दूसरा मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी। पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की क्लास ली हैं और कप्तान समेत टीम की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बाबार आजम की बैटिंग ऑर्डर से लेकर मोहम्मद रिजवान की धीमी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े किए हैं।

बाबर आजम की बल्लेबाजी पर उठाए सवाल

बाबर आजम के लिए मैंने कितनी बार कहा है कि वह नंबर तीन पर आए और अंत तक पारी को लेकर जाएं। फखर जमन और मोहम्मद रिजवान को ओपनिंग करनी चाहिए। मैच में शादाब खान को ऊपर भेज दिया और आसिफ अली को नीचे कर दिया। मुझे तो समझ नहीं आया बाबर आजम किस लिए कप्तानी कर रहा है।

Read More : IND vs PAK : इंडिया के जीत के जश्न में डूबा राजधानी, जयस्तंभ चौक पर लहराया गया तिरंगा…

दोनों कप्तानों को लगाई क्लास

रोहित शर्मा और बाबर आजम ने बुरी टीम सिलेक्शन करने की पूरी कोशिश की। भारत ने ऋषभ पंत को ड्रॉप किया, वहीं पाकिस्तान ने इफ्तेकार को चार नंबर पर खिलाया। इसके अलावा उन्होंने बाबर आजम को तीसरे नंबर पर भी खेलने की सलाह दी।

Next Story