Hardik Pandya Viral Video : “तेरा भाई देख लेगा” लाइफ में बस इतना कॉन्फिडेंस, वायरल हुआ हार्दिक पंड्या का प्रेशर मोमेंट में फुल कॉन्फिडेंस वाला रिएक्शन, देखें वीडियों…

 

Hardik Pandya Viral Video

 

 

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर जीत का जो परचम लहराया है, उसने देशवासियों को झूमने का मौका दे दिया है. रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जोरदार मुकाबले में हर किसी की नजरें टीवी स्क्रीन पर थीं. हर कोई टकटकी लगाए मैच देख रहा था और भारत की जीत की कामना कर रहा था. फिर हार्दिक पंड्या ग्राउंड पर आए और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के छक्के छुड़ा दिए.इस जीत के साथ ही भारत ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से 10 विकेटों से मिली करारी हार का बदला भी चुकता कर लिया है। भारत की इस जीत में पूरी टीम का अहम योगदान रहा।

 

 

READ MORE :Sad News : आवारा कुत्तों का निवाला बनी तीन साल की मासूम, कुत्तों लड़कर भी मां नहीं बचा पाई जान…

 

दरसअल, रविवार को जब भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी उस वक्त अंत में जाकर मैच थोड़ा फंस गया था। भारत को आखिरी दो ओवर में 21 रन चाहिए थे, 19वें ओवर में तीन चौकों की बदौलत कुल 14 रन आए तो आखिरी ओवर में 7 रनों की ज़रूरत थी। लेकिन आखिरी ओवर में मामला फिर दिलचस्प हुआ क्योंकि पहली बॉल पर ही रवींद्र जडेजा आउट हो गए। इसके बाद दिनेश कार्तिक क्रीज़ पर आए, उन्होंने सिंगल लिया और हार्दिक पंड्या के पास स्ट्राइक आई। लेकिन हार्दिक जैसे ही स्ट्राइक पर आए तब उन्होंने एक डॉट बॉल खेली। इसी के बाद हार्दिक पंड्या का ये रिएक्शन सामने आया।

 

 

 

जहां वह अपनी गर्दन हिलाकर दिनेश कार्तिक की ओर इशारा कर रहे हैं और यही चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, लोगों को काफी पसंद भी आई।सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर हार्दिक पंड्या के कॉन्फिडेंस की तारीफ की और कहा कि इसे कहते हैं कट्टर कॉन्फिडेंस।

 

Related Articles

Back to top button