Asia Cup BAN Vs AFG : अफगानिस्तान के सामने बांग्लादेश की होगी चुनौती, शाकिब बदलेंगे टीम की किस्मत! या होगा श्रीलंका जैसा हाल

दुबई। Asia Cup 2022 के तीसरे मुकाबले में बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम आमने सामने होंगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि ख़राब फॉर्म से जूझ रही बांग्लादेश क्या फिछले मैच में मजबूत दिख रही श्रीलंका को टक्कर दे पाएगी? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकि शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली टीम बेहद ही ख़राब फॉर्म से गुजर रही हैं। वहीं कप्तान का भी विवादों से गहरा नाता रहा है जिसके कारण टीम से लगातार अंदर-बाहर होते रहते हैं। ऐसे में अब उन्हें गेंदबाजी और बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी में भी अपना जौहर दिखाना होगा।

aad

वहीं अगर अफगानिस्तान की बात करे तो यह टीम काफी शानदार फॉर्म में है और वर्तमान समय में बड़ी से बड़ी टीम को हारने की काबिलियत रखती हैं। वही इस टूर्नामेंट के पहले मैच की बात करे तो अफगान खिलाड़ी ने तीनों फॉर्मेट में श्रीलंकाई टीम को पछाड़ दिया और धारदार गेंदबाजी के दम पर कम रन पर ही रोक लिया। और मुकाबले को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

अफगानिस्तान टीम : मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, अफसर जजई, अजमतुल्लाह ओमरजई, फरीद अहमद मलिक, फजलहक फारूकी, हशमतुल्ला शाहिदी, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान, मुजीब उर रहमान और राशिद खान।

बांग्लादेश टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज और तस्कीन अहमद।

Related Articles

Back to top button