Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Weather Update : छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों में दो दिन भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट, लैंडस्लाइड की संभावना...

Sharda Kachhi
28 Aug 2022 7:41 AM GMT
Weather Update
x

नई दिल्ली : मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों में देश के कई राज्यों में भारी बारिश के आसार हैं। मौसम एजेंसियों के अनुसार आज यूपी, पूर्वोत्तर मध्यप्रदेश, उत्तरी छत्तीसगढ़, कर्नाटक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर में अगस्त अंत तक तेज …

Weather Update

नई दिल्ली : मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों में देश के कई राज्यों में भारी बारिश के आसार हैं। मौसम एजेंसियों के अनुसार आज यूपी, पूर्वोत्तर मध्यप्रदेश, उत्तरी छत्तीसगढ़, कर्नाटक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर में अगस्त अंत तक तेज बारिश की उम्मीद कम है। हालांकि, स्काईमेट के अनुसार दक्षिण पश्चिम राजस्थान व उससे सटे पाकिस्तान में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। उसका कुछ असर एनसीआर के मौसम पर पड़ सकता है। आज दिल्ली में तेज हवाएं चलने का अनुमान है। कहीं कहीं हल्की वर्षा भी हो सकती है।

READ MORE :Big Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, आठ की मौत, 15 से ज्यादा घायल…

स्काई मेट वेदर मौसम एजेंसी के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, पूर्वी असम, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, झारखंड, उत्तरी छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

पूर्वोत्तर भारत, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा के कुछ हिस्सों, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, केरल, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, लक्षद्वीप, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

ad 2

जम्मू कश्मीर, पंजाब के कुछ हिस्सों, हरियाणा, लद्दाख, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, मराठवाड़ा, कोंकण और गोवा में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और पश्चिमी मध्य प्रदेश में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश संभव है।

.पूर्वी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आज से कुछ दिनों तक कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश हो सकती है। वहीं, दक्षिण पूर्वी यूपी और बिहार में कल से दो दिनों तक झमाझम बारिश हो सकती है। हिमाचल, उत्तराखंड में भी अगले दो दिनों में भारी बारिश हो सकती है। पश्चिमी मध्यप्रदेश व गुजरात के भी कुछ हिस्सों में आज हल्की वर्षा हो सकती है।

Next Story