Viral Video : अभद्र टिप्पणी करना इस युवक को पड़ा महंगा, युवती ने जमकर कर बरसाए चप्पल, देखें वीडियों…

Viral Video

 

नई दिल्ली : आपने अक्सर कई वायरल वीडियों देखन होंगे लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियों वायरल हो रहा जिसमे एक युवती एक युवक की चप्पलों से पिटाई कर रही है दरअसल, एक युवती और युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, नेशनल हाइवे पर एक महिला और पुरुष के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवती का आरोप है कि उस पर अश्लील टिप्पणी की गई.

 

 

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. घटना दिल्ली रोड थाना क्षेत्र के मझोला इलाके की है. जानकारी के अनुसार, यहां नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक महिला और पुरुष के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद महिला ने युवक की चप्पलों से बुरी तरह पिटाई करनी शुरू कर दी.10 से 15 मिनट तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और नेशनल हाइवे पर जाम लग गया. 15 मिनट गुजर जाने के बाद दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और युवक- युवती को थाने ले गए.

 

aad

 

युवती के अनुसार, उसने युवक की पिटाई इसलिए की क्योंकि वो उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहा था. वहीं, इस मामले को लेकर सिविल लाइन के सीओ अनूप सिंह का कहना है कि महिला और युवक दोनों को थाने लाकर उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर विवाद किस वजह से हुआ. अधिकारी ने कहा कि विवाद का कारण पता लगाने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button