Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Shocking : पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड ढूंढ रही पत्नी, महीने में देगी 32 हजार सैलरी, पति को पूरी आज़ादी चाहे जिसके साथ सोए...

Sharda Kachhi
28 Aug 2022 4:06 AM GMT
Shocking
x

नई दिल्ली, Shocking ; पति-पत्नी का रिश्ता कितना पवित्र होता है, यह तो हम सभी जानते है, शादी से बंधे पति-पत्नी के इस रिश्ते को सात जन्मों का साथ माना जाता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि पति-पत्नी के रिलेशन में दादर आने लगती है, और इसकी अक्सर वजह यह बनती है …

Shocking

नई दिल्ली, Shocking ; पति-पत्नी का रिश्ता कितना पवित्र होता है, यह तो हम सभी जानते है, शादी से बंधे पति-पत्नी के इस रिश्ते को सात जन्मों का साथ माना जाता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि पति-पत्नी के रिलेशन में दादर आने लगती है, और इसकी अक्सर वजह यह बनती है कोई तीसरा शख्स। लेकिन क्या हो जब एक पत्नी ही खुद अपने पति की 'खुशी' के लिए रिलेशन में दूसरी महिला को लेकर आ जाये.

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस पत्नी की कहानी सुर्खियों में है. उन्होंने विज्ञापन देकर पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने का ऐलान किया था. फिलहाल उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती कर ली है. 2 पोस्ट अभी खाली हैं. 44 साल की पत्थीमा (Pattheema) ने विज्ञापन जारी कर घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति को खुश रख सके और उसके काम में भी हाथ बंटा सके. इसके बदले गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलेगी.

Thaiger की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा ने इस बारे में टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया है. इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सके. पत्थीमा ने कहा था कि अप्लाई कर रही महिलाओं का HIV टेस्ट जरूरी होगा. उनकी उम्र 30-35 साल के बीच होनी चाहिए और उनके पास हाई स्कूल या स्नातक की डिग्री हो. महिलाओं का रहना, खाना भी फ्री होगा. पत्थीमा का ये अजीबोगरीब 'जॉब' ऑफर करने वाला वीडियो थाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मिल गई पहली गर्लफ्रेंड

पत्थीमा का कहना है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं और पति को खुश नहीं रख पा रही है. वीडियो में पत्थीमा कहती हैं कि उनके परिवार में अब पति के साथ 'छोटी पत्नी' भी शामिल होंगी. हम एक साथ एक ही घर में रहेंगे, साथ खाना खाएंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे. पत्थीमा आगे कहती हैं कि मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होगी. मैं अपने पति को यह चुनने की आजादी दूंगी कि वह किसके साथ सोना या रहना चाहते हैं.

Next Story