Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : DU में बिना एडमिशन लिए ही पढ़ रहा था ये छात्र, ग्रेजुएशन से पहले ऐसे हुआ मामले का खुलासा, उड़े लोगो के होश...

Sharda Kachhi
28 Aug 2022 2:50 AM GMT
Shocking
x

ढाका : पुलिस ने ढाका विश्वविद्यालय (DU) के राजनीति विज्ञान विभाग में बिना दाखिला (Admissio ) लिए कक्षाओं और परीक्षाओं में शामिल होने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है। READ MORE :Astrology : आपकी राशि में छिपा होता है आपके भक्ति का राज, जाने कौन सी राशि होती …

Shocking

ढाका : पुलिस ने ढाका विश्वविद्यालय (DU) के राजनीति विज्ञान विभाग में बिना दाखिला (Admissio ) लिए कक्षाओं और परीक्षाओं में शामिल होने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है।

READ MORE :Astrology : आपकी राशि में छिपा होता है आपके भक्ति का राज, जाने कौन सी राशि होती भगवान के सबसे प्रिय…

आरोपी का नाम साजिद उल कबीर है इसे बुधवार को छठे सेमेस्टर की परीक्षा में हिस्सा लेने के दौरान विश्वविद्यालय प्रशासन ने हिरासत में ले लिया। डीयू प्राधिकरण ने कहा कि वह प्राथमिक पूछताछ के दौरान अपनी छात्रता का कोई सबूत नहीं दे सका।

aad

विभाग के छात्रों के अनुसार आरोपी शैक्षणिक वर्ष 2018-19 के नियमित छात्रों के साथ कक्षा व परीक्षा में भाग ले रहा था. बैच में हर कोई उन्हें (साजिद) वर्षों से एक सहपाठी के रूप में सोचने लगा है। बुधवार को विभाग के एक शिक्षक ने उसे एक कोर्स की परीक्षा के दौरान अपने दस्तावेज दिखाने को कहा. हालांकि, वह अपनी छात्रवृति का कोई दस्तावेज उपलब्ध कराने में विफल रहा.

Next Story