Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : चंबल नदी में डूब रहा था बच्चा, पीछे पड़ गया मगरमछ, देवदूत बनकर पहुंची रेस्क्यू टीम ने ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
28 Aug 2022 8:31 AM GMT
Shocking
x

मुरैना: मध्य प्रदेश इन दिनों में भारी बारिश कोहराम मचा कर रखा है, जिसके बाद चंबल नदी ने विकराल रुप धारण कर लिया था। चंबल नदी में डूब रहे एक लड़के का वीडियो सामने आया है। दरअसल जब चंबल की उफनती धारा में यह लड़का डूब रहा था तब एक मगरमच्छ भी उसका पीछा …

Shocking

मुरैना: मध्य प्रदेश इन दिनों में भारी बारिश कोहराम मचा कर रखा है, जिसके बाद चंबल नदी ने विकराल रुप धारण कर लिया था। चंबल नदी में डूब रहे एक लड़के का वीडियो सामने आया है। दरअसल जब चंबल की उफनती धारा में यह लड़का डूब रहा था तब एक मगरमच्छ भी उसका पीछा कर रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद सभी चकित हैं। इस वीडियो में एक बच्चा चम्बल के तेज बहाव में गोते लगाता हुआ जान बचाने की गुहार लगा रहा है और मगरमच्छ उसे अपना निवाला बनाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, यह वीडियो चंवल के किस घाट का है यह अभी पता नही लग पा रहा है।

चंबल की धार और मगरमच्छ के वार से खुद को बचाने के लिए जूझ रहे इस बच्चे को रेस्क्यू टीम ने समय रहते बचा लिया है। देवदूत बनकर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बच्चे को मौत के मुंह से खींच निकाला है। इस मासूम को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस रेस्क्यू टीम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

aad

इस वीडियो में एक बच्चा चम्बल की तेज लहरों में गोते खाते हुए जिंदगी और मौत से लड़ता हुआ जान बचाने की जद्दोजहद में जुटा नजर आ रहा है। लहरों के बीच गोते खा रहे बच्चे को मगरमच्छ अपना निवाला बनाने का प्रयास कर रहा है, तभी देवदूत वनकर आये रेस्क्यू टीम के जवानों ने तेजी से उसका हाथ पकड़कर अपनी वोट में खींच लिया और बच्चे की जान बच गई। यह वीडियो चम्बल के किस घाट का है? इसका पता नहीं चल सका है।

Next Story