Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Nokia ने रूप में लांच किया 16 साल पुराना फोन, डिजाइन आपको बना देगा दीवाना, कैमरा के सामने कई महंगे स्मार्टफोन फेल!

naveen sahu
28 Aug 2022 2:57 PM GMT
Nokia ने रूप में लांच किया 16 साल पुराना फोन, डिजाइन आपको बना देगा दीवाना, कैमरा के सामने कई महंगे स्मार्टफोन फेल!
x

दिल्ली। Nokia नसस्म से कौन शख्स परिचित नहीं हैं। एक समय था जब Nokia मोबाइल कंपनी अपने मोबाइल फोन की मजबूती के काफी लोकप्रिय थे । इनके मोबाइल फोन को काफी पसंद किया जाता था । लोगों की पहली पसंद नोकिया थी । लेकिन धीरे - धीरे नोकिया मोबाइल मार्केट से बाहर होने लगी । …

दिल्ली। Nokia नसस्म से कौन शख्स परिचित नहीं हैं। एक समय था जब Nokia मोबाइल कंपनी अपने मोबाइल फोन की मजबूती के काफी लोकप्रिय थे । इनके मोबाइल फोन को काफी पसंद किया जाता था । लोगों की पहली पसंद नोकिया थी । लेकिन धीरे - धीरे नोकिया मोबाइल मार्केट से बाहर होने लगी । हालांकि अब नोकिया ने अपने लए मोबाइल फोन लॉन्च करके मोबाइल मार्केट में जबरजस्त वापसी की । अब हाल ही में नोकिया ने अपने धांसू फोन Nokia N73 को नए रूप में लॉन्च किया है।

aad

Nokia N73

बता दें कि नोकिया Nokia N73 16 साल पहले से थी। अब कंपनी फिर से इसे नए रूप और जबरजस्त फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रही है । इस स्मार्टफोन को 200 मेगापिक्सल के साथ पेश किया जा रहा है । इसका लुक देखकर आप दीवाने हो जाएंगे । वैसे देखा जाए तो नोकिया कंपनी पर आज भी लोग भरोसा करते हैं । इसीलिए कंपनी लोगों का भरोसा ज्यादा बनाने के लिए इसे नए रूप में लॉन्च कर रही है जल्द ही यह फोन लॉन्च होकर आपके लिए उपलब्ध होगा ।

कंपनी द्वारा इस फोन की कुछ जानकारी साझा की गई । इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा । हाल ही में यह सेंसर Motorola के स्मार्टफोन में देखने को मिला था । इसके साथ ही इसमें पीछे की तरफ 4 छोटे साइज के कैमरा सेंसर दिए गए हैं । इस स्मार्टफोन में डबल फ्लैश लाइट दी गई है । फोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम और पावर का बटन दिया गया है । हालांकि अभी इस फोन को लेकर कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है ।

Next Story