Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Death of lover : निर्माणाधीन मकान में मिला संदिग्ध हालत में मिला प्रेमी-जुड़े का शव, मंजर देख सहम उठे लोग...

Sharda Kachhi
28 Aug 2022 5:13 AM GMT
प्रेमी जोड़े
x

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक निर्माणाधीन मकान के अंदर प्रेमी-प्रेमिका के शव संदिग्ध हालत लत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. फांसी के फंदे पर लटके दोनों शवों देखकर लोग हैरान रह गए. प्रेमी जोड़े की संदिग्ध मौत हत्या है या आत्महत्या इसकी गुत्थी अभी नहीं सुलझ पाई है. …

Death of lover

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक निर्माणाधीन मकान के अंदर प्रेमी-प्रेमिका के शव संदिग्ध हालत लत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. फांसी के फंदे पर लटके दोनों शवों देखकर लोग हैरान रह गए. प्रेमी जोड़े की संदिग्ध मौत हत्या है या आत्महत्या इसकी गुत्थी अभी नहीं सुलझ पाई है. शव कई दिन पुराने बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. घटना अजनर थाना क्षेत्र के वनरेंज मुख्य मार्ग की है.

बताया जा रहा है कि मृतक प्रेमी का अपनी ही बुआ की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. जानकारी के मुताबिक, बमनौरा गांव में रहने वाला 18 साल का सोनू रायकवाड़ 16 अगस्त को महोबा के नयापुरा बंधानवार्ड में रहने वाली अपनी बुआ लालता रायकवाड़ के घर जाने के लिए निकला था, मगर वापस लौटकर नहीं आया.

READ MORE :IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, 8 साल की जीत बरक़रार रखने पूरे जोश के साथ मैदान में उतरेंगे भारतीय धुरंधर…

बताया जा रहा है कि जब निर्माणाधीन मकान से दुर्गंध आने लगी तो गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मकान के दरवाजे को तोड़ा. अंदर का नजारा देखते ही सबके होश उड़ गए. वहां दो शव लटके हुए थे.

aad

शव कई दिन पुराने होने के कारण उनसे काफी दुर्गंध आ रही थी. साथ ही वे काफी फूल भी गए थे. पूछताछ में पता चला कि शव सोनू और उसकी बुआ की बेटी का है. सोनू हाईस्कूल की परीक्षा पास करने के बाद पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा था. जबकि, सोनू की बुआ की बेटी 9वीं कक्षा की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के शव एक साथ कमरे में संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटके होने की वजह से पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

पुलिस द्वारा दोनों ही परिवारों से भी पूछताछ की जा रही है. ऑनर किलिंग, हत्या और आत्महत्या में उलझी प्रेमी युगल की मौत को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. प्रेमी युगल की संदिग्ध मौत से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. वहीं, इस मामले में दोनों ही परिवार के लोग खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Story