Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

PUB-G : PUB-G खेलने के दौरान युवती को भेजा अश्लील वीडियो, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
27 Aug 2022 5:10 AM GMT
PUB-G
x

कोंडागांव :  PUB-G खेलने के दौरान युवती के पास अश्लील वीडियो और गंदे मैसेजेस भेजने वाले युवक को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर किया है. आरोपी को कोंडागांव लाकर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले कोंडागांव की रहने वाली एक युवती मोबाइल में …

PUB-G

कोंडागांव : PUB-G खेलने के दौरान युवती के पास अश्लील वीडियो और गंदे मैसेजेस भेजने वाले युवक को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर किया है. आरोपी को कोंडागांव लाकर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले कोंडागांव की रहने वाली एक युवती मोबाइल में ऑनलाइन PUB-G गेम खेल रही थी. गेम खेलते समय पंजाब के लुधियाना का रहने वाला इम्मानुअल मसीह (26) युवती के पास अश्लील न्यूड वीडियो और गंदे मैसेजेस भेजने लगा. जब युवती ने मना किया तो उसके कॉन्टेक्ट लिस्ट में परिवार के सदस्यों और फ्रेंड्स को भी भेजा.

READ MORE :Sonali Phogat Death Update : पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक को किया गिरफ्तार, ड्रग पैडलर भी पकड़ा गया, सामने आई ये बड़ी बात…

युवती ने युवक की इन हरकतों की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद घरवालों ने कोंडागांव के सिटी कोतवाली में मामला दर्ज करवाया. साइबर सेल की टीम ने जिस नंबर से मैसेज आए थे, उसे खंगाला. लोकेशन का पता कर टीम को पंजाब के लुधियाना भेजा. टीम ने युवक को उसके घर से पकड़कर कोंडागांव लाया. गिरफ्तारी के बाद युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस अफसरों ने लोगों से अपील भी की है कि यदि इस तरह का कोई साइबर क्राइम होता है तो उसकी जानकारी सबसे पहले पुलिस को दें. पुलिस आरोपियों को पकड़ेगी.

Next Story