Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika-Arjun Hot Dance Video : छैयां-छैयां पर जमकर थिरके मलाइका-अर्जुन, वीडियों देख फैंस बोले- मैडम आज भी...

Sharda Kachhi
27 Aug 2022 10:15 AM GMT
Malaika-Arjun Hot Dance Video
x

मुंबई : बॉलीवुड में एक और सेलेब्रिटी कपल शादी करने के लिए तैयारी में है. मशहूर डिजाइनर्स कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इनकी शादी 28 अगस्त को होनी है, लेकिन प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी हैं. बीतीरात को दोनों डिजाईनर्स ने एक जोरदार पार्टी होस्ट की …

Malaika-Arjun Hot Dance Video

मुंबई : बॉलीवुड में एक और सेलेब्रिटी कपल शादी करने के लिए तैयारी में है. मशहूर डिजाइनर्स कुणाल रावल और अर्पिता मेहता शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इनकी शादी 28 अगस्त को होनी है, लेकिन प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी हैं. बीतीरात को दोनों डिजाईनर्स ने एक जोरदार पार्टी होस्ट की जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी पहुंचे थे.

कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी के फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन इनमें एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.

मलाइका-अर्जुन का वायरल हुआ वीडियो-

इस वीडियो में फैन्स का फेवरेट बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 'छैयां छैयां' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों बड़ी खूबसूरत मुस्कराहट के साथ गाने के पूरे लिरिक्स के साथ गाना गा रहे हैं और गाने का हुक स्टेप कर रहे हैं. वीडियो में डांस करते हुए अर्जुन-मलाइका की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है.

इस पार्टी में जहां मलाइका ने एक आइवरी कलर का लहंगा पहना था और साथ में एक सिल्वर चोकर और रिंग के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अर्जुन ने एक ब्लैक कुर्ता पायजामा पहना था और डैशिंग लग रहे थे.

Next Story