Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Liger box office collection : ‘लाइगर’ लगातार तोड़ रही रिकॉर्ड्स, अब तक की कमाई सुन उड़ जाएंगे आपके होश...

Sharda Kachhi
27 Aug 2022 6:14 AM GMT
Liger box office collection
x

नई दिल्ली : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. इनकी मच अवेटेड फिल्म लाइगर की रिलीज के बाद विजय देवरकोंडा ने साउथ के साथ साथ ऩॉर्थ में भी अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बटोर ली है. पैन इंडिया फिल्म लाइगर ने सिनेमाघरों …

Liger box office collection

नई दिल्ली : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. इनकी मच अवेटेड फिल्म लाइगर की रिलीज के बाद विजय देवरकोंडा ने साउथ के साथ साथ ऩॉर्थ में भी अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बटोर ली है. पैन इंडिया फिल्म लाइगर ने सिनेमाघरों में दर्शकों का ऐसा क्राउड ग्रैब किया कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 33 करोड़ का कलेक्शन किया है.

पुरी जगन्नाथ निर्देशित फिल्म लाइगर ने थिएटर में ऑडियंस को कुर्सियों से बांधकर रखा है. ओपनिंग डे के बाद से इस कलेक्शन में लगातार इजाफा हो रहा है. हालांकि, फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन से थोड़ा सा कम रहा लेकिन, इनकी पॉपुलैरिटी अभी भी आसमान छूने को तैयार है.

ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ तेलुगू मार्केट में भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई के आंकड़े तोड़े हैं. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अबतक 33.12 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है.

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू मार्केट में फिल्म लाइगर अच्छी कमाई कर रही है. पहले दिन जहां फिल्म ने 15 करोड़ा का आंकड़ा छुआ. वहीं, दूसरे दिन 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की. इसी के साथ तेलुगू मार्केट में विजय और अनन्या की जोड़ी ने 19 करोड़ रुपए का धमाकेदार कलेक्शन किया.

Next Story