Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG : CM हाउस में धूमधाम से मना पोरा तीजा तिहार, CM बघेल ने तीजहारिन माताओं व बहनों के साथ किया नृत्य, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
27 Aug 2022 8:08 AM GMT
CG Budget Breaking
x

CG Breaking

रायपुर : मुख्यमंत्री निवास में आज तीजा पोरा त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। कार्यक्रम में हिस्सा लेने प्रदेश के अलग अलग हिस्सों से महिलाएं सीएम हाउस पहुंची हुई है. तीजा पोरा के भव्य उत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मस्ती के मूड में नजर आए। मुख्यमंत्री निवास में …

CG BREAKING

रायपुर : मुख्यमंत्री निवास में आज तीजा पोरा त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। कार्यक्रम में हिस्सा लेने प्रदेश के अलग अलग हिस्सों से महिलाएं सीएम हाउस पहुंची हुई है. तीजा पोरा के भव्य उत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मस्ती के मूड में नजर आए।

CG

इस अवसर पर उन्होंने मंच से ही छत्तीसगढ़ी गीत 'ए चना के दार राजा' और 'ए रायपुर वाले भाटो' के मुखड़े गुनगुनाए। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास में आयोजित पोरा-तीजा तिहार में परिवार के साथ भगवान शिव और नंदीश्वर की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख और सृमद्धि की कामना की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खेती-किसानी और छत्तीसगढ़ी संस्कृति के प्रतीक पोला तिहार की प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ धन-धान्य से भरपूर रहे और हमारे पशुधन हमारी तरक्की में सहायक बने रहें।

Next Story