Video : US में 4 भारतीय महिलाओं के साथ मारपीट और गाली-गलौच, गन दिखा कर धमकाया, आरोपी महिला बोली- I Hate You F*** Indians…

 

Video

अमेरिका में 4 भारतीय महिलाओं पर नस्लीय हमला करने का मामला सामने आया है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो की काफी हैरान करने वाला है, इस वीडियों एक महिला 4 भारतीय अमेरिकी महिलाओं पर हमला करती नजर आ रही है. इस वीडियो में वो उन्हें गालियां देती नजर आ रही है और भारत वापस जाने के लिए कहती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है.

बता दे कि घटना बुधवार रात टेक्सास के डलास की एक पार्किंग की बताई जा रही है. महिला, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है, वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बताते हुए और भारतीय अमेरिकी महिलाओं के एक ग्रुप पर हमला करते हुए नजर आ रही है. महिला कहती है, ”आई हेट यू इंडियन. ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि उन्हें एक बेहतर जिंदगी चाहिए.’ वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है और हर कोई गिरफ्तार महिला की आलोचना कर रहा है.महिला की पहचान एस्मेराल्डा अप्टन के तौर पर की गई है.

 

 

 

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली यूजर ने बताया कि घटना टेक्सस के डलास की है जब मेरी मां अपनी तीन दोस्तों के साथ डिनर के लिए गई थीं. वीडियो में महिला कहती है मैं जहां भी जाती हूं, तुम भारतीय हर जगह हो. वो चिल्लाते हुए कहती है कि अगर भारत मे जिंदगी इतनी ही अच्छी है तो तुम लोग यहां क्यों हो? इसी के साथ वो गाली गलौच करती नजर आती है.

 

 

aad

 

 

जानकारी के अनुसार प्लानो पुलिस ने गुरुवार दोपहर को प्लानो के एस्मेराल्डा अप्टन को गिरफ्तार किया. उस पर हमले, शारीरिक चोट और एक आतंकवादी धमकी का आरोप लगाया गया है और उसे $10,000 की कुल बांड राशि पर रखा गया है. वहीं रीमा रसूल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”ये काफी भयावह है. उस महिला के पास सच में एक बंदूक थी और वो शूट करना चाहती थी. हेड क्राइम के लिए इसके खिलाफ मुकदमा चलाए जाने की जरूरत है.

 

Related Articles

Back to top button