Sonali Phogat Death Update : सोनाली के शरीर में मिले धारदार चोट के निशान, CBI जांच की मांग पर सीएम ने कहा- जैसा परिवार…

Sonali Phogat Death Update

 

 

Sonali Phogat Death Update  : टिकटॉक से फेमस हुई हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में परिवार के CBI जांच की मांग को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने साफ कर दिया है कि अगर परिवार लिखित में देंगा तो उस पर हम आगे की कार्रवाई जरूर करेंगे. सीएम ने आगे कहा कि सोनाली की मौत को लेकर मैंने खुद गोवा के मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों से बात की है. सोनाली के परिवार ने हत्या की शिकायत दी है और वो मामले में CBI जांच की मांग कर रहे हैं.

 

READ MORE :CG Crime : व्यवसायी के सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, नकदी समेत लाखों के जेवर पार…

 

 

सीएम खट्टर ने आगे कहा कि जैसा उनके परिवार के लोग कहेंगे वैसा ही किया जाएगा. साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि इस मामले में पूरी जानकारी पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी. जांच की बात पर सीएम बोले कि विसरा के सैंपल की जांच गोवा में भी की जा रही है और चंडीगढ़ में भी होगी.

 

 

 

शरीर पर मिले हैं चोट के निशान-

जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. किसी नुकीली चीज से ये वार किए गए हैं. वहीं उनके शरीर पर पंच के भी निशान मिले हैं. जिसके बाद कैमिकल एनालिसिस के लिए विसरा को रिजर्व कर लिया गया है. कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि कोकीन, एमडी या कोई और ड्रग तो उसके शरीर में नहीं थी. कैमिकल एनालिसिस रिपोर्ट कुछ दिनों में आएगी. बता दें कि सोनाली का हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में आज अंतिम संस्कार किया जाएगा.

aad

Related Articles

Back to top button