Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Forest department : जंगल मेें मिला तेंदुआ का शव, पंजा गायब, हत्या की जताई आशंका...

Rohit Banchhor
26 Aug 2022 4:34 PM GMT
Forest department
x

धमतरी। Forest department जिले के दुगली वन परिक्षेत्र के जंगल में तेंदुआ का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गई। मौके पर पहुंची वन विभाग ने तेंदुआ के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया। Read More : Forest department : पशुधन विभाग की वाहन में कर रहा था सागौन लकड़ी …

Forest department

धमतरी। Forest department जिले के दुगली वन परिक्षेत्र के जंगल में तेंदुआ का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गई। मौके पर पहुंची वन विभाग ने तेंदुआ के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया।

Read More : Forest department : पशुधन विभाग की वाहन में कर रहा था सागौन लकड़ी की तस्करी, डिप्टी डायरेक्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि आज सुबह स्थानीय लोगों ने जंगल में दुगली-सिंगपुर मार्ग रोड से तकरीबन 25 से 30 मीटर के दुरी पर एक तेंदुआ का शव देखा, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना पाकर एसडीओ, रेंजर सहित वन विभाग के अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।

एसडीओ हरीश पांडे ने बताया की दुगली से सिंगपुर मार्ग पर कक्ष क्रमांक 258 जंगल में तेंदुआ का शव मिला है, जिसका पंजा गायब है। तेंदुआ नर है जिसकी उम्र दो से तीन वर्ष हो सकता है। पीएम के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। वहीं अफसरों की मौजूदगी में तेंदुआ के शव का दाह संस्कार किया गया।

Next Story