Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : युवकों ने तलवार लहराते 2 भाइयों पर किया हमला, एक की मौत, दूसरा घायल...

Rohit Banchhor
26 Aug 2022 10:17 AM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी में बीती रात दर्जनों युवकों ने तलवार लहराकर आतंक फैलाते हुए दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे एक भाई की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। Read More : CG Crime : पुजारी को बंधक बना, कट्टे की नोक …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी में बीती रात दर्जनों युवकों ने तलवार लहराकर आतंक फैलाते हुए दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे एक भाई की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Read More : CG Crime : पुजारी को बंधक बना, कट्टे की नोक पर चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, ले उड़े बेशकीमती गणेश प्रतिमा…

बता दें कि सीतामढ़ी के गोकुल कुंज में 26 वर्षीय कृष्णा यादव अपने परिवार के साथ रहता है। वह ऑटो पार्ट्स की दुकान में काम करता है। उसका 18 अगस्त को एक बर्थडे पार्टी के दौरान मोतीसागर पारा के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। कल रात को वह दुकान से वापस नहीं आया था। तभी मोतीसागर पारा के 30 से 40 युवक शराब के नशे में धुत होकर रात लगभग 10 बजे बस्ती में पहुँचे और कृष्णा यादव के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए।

ad

जिसके बाद आरोपियों ने स्कूटी व घर के सामानों में तोड़ फोड़ मचाने लगे। साथ ही कृष्णा के छोटे भाई विक्की यादव को भी पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान कृष्णा यादव ड्यूटी से वापस आ गया। तब उसे देख कर घर की गली में ही बदमाश युवकों ने उसे घेर कर पीटना शुरू कर दिया। चारों तरफ से घेर कर बदमाशों ने उस पर लाठियों, पत्थरों से हमला बोल दिया। इस दौरान बदमाश तलवार भी लहरा रहे थे। बीच बचाव करने आये उसके छोटे भाई विक्की यादव को भी चोट आई है, साथ ही घर के अन्य सदस्य भी घायल हो गए।

Read More : CG Crime : नदी में बह रहा था युवती का सिर कटा शरीर, देख कर लोगों के छूटे पसीने, जांच में जुटी पुलिस…

उसके घर वाले मदद की गुहार लगाते रहे। पर बड़ी संख्या में नशे की हालत में बदमाशों को तलवार व लाठियों से लैस देख कर किसी ने भी बीच बचाव की कोशिश नहीं की और लोग अपने घरों में ही दुबके रहे। विक्की यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब तक युवक हमला कर भाग निकले। हमले में कृष्णा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। देर रात सक्रिय हुई पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है और घटना के सम्बंध में पूछताछ कर रही है।

Read More : CG Crime : गांजा खपाने लेकर जा रहा युवक गिरफ्तार, 25 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त…

वहीं बस्ती के दर्जनों लोग कोतवाली थाना पहुँचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि मामले में एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे घटना में शामिल होने के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल आरोपियों को चिन्हांकित करने के बाद जितने भी आरोपी हो सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story