Woman beat up delivery boy : महिला ने जोमैटो डिलीवरी बॉय को चप्पल से पीटा, VIDEO हुआ वायरल, जोमैटो ने कहा- हम इसकी…

Woman beat up delivery boy

 

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक इन दिनों एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला जूते से ‘जोमैटो’ के डिलीवरी बॉय पर हमला करती नजर आ रही है। यह क्लिप एक ट्विटर यूजर ने साझा करते हुए डिलीवरी बॉय के लिए मदद की मांग की। मामला वायरल होने के बाद जोमैटो की तरफ से एक ट्वीट कर बताया गया कि कंपनी इस मामले की जांच करवा रही है।

 

READ MORE :Shocking : मरा हुआ समझकर परिवार करने लगा अंतिम संस्कार की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई हैरान, जानें पूरा मामला…

 

 

बता दे कि इस वायरल वीडियो को 16 अगस्त का बताया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करने वाले ने दावा किया कि डिलीवरी बॉय उसका ऑर्डर ले जा रहा था। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। हैरानी की बात तो यह है कि ऑर्डर उसका था भी नहीं। वह किसी और का ऑर्डर था महिला ने उससे जबरदस्ती छीना था।

 

 

 

डीजे नाम से ट्विटर प्रोफाइल चला रहे शख्स ने लिखा, मेरा ऑर्डर डिलीवरी करते वक्त एजेंट के साथ बदतमीजी हुई। किसी महिला ने उससे खाने का पैकेट छीन लिया और उसे जूते से पीटने लगी। वह रोते हुए मेरे पास पहुंचा उसे अपनी नौकरी खोने का भी डर था। वीडियों देखने के लिए इस लिंक पाए क्लिक करें 

 

 

 

ad 2

 

यह वीडियो जब ट्विटर पर वायरल हुआ तो जोमैटो ने भी मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने वादा कि वे इस डिलीवरी एजेंट से बात करेंगे और इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लेंगे.

 

Related Articles

Back to top button