Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sonali Phogat Death Update : परिवार ने पीए पर लगाया सोनाली से दुष्कर्म करने का आरोप, कहा- 'पीए तो छोटी मछली, असली मगरमच्छ तो कोई और है'...

Sharda Kachhi
25 Aug 2022 4:53 AM GMT
Sonali Phogat Death Update
x

हरियाणा, Sonali Phogat Death Update : सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत का मामला गरमाते जा रहा है, मौत की वजह प्राथमिक जांच में गोवा पुलिस ने हार्ट अटैक बताई थी, लेकिन सोनाली फोगाट का परिवार मर्डर बता रहा है. परिवार का आरोप है कि सोनाली के मर्डर के पीछे …

Sonali Phogat Death Update

हरियाणा, Sonali Phogat Death Update : सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत का मामला गरमाते जा रहा है, मौत की वजह प्राथमिक जांच में गोवा पुलिस ने हार्ट अटैक बताई थी, लेकिन सोनाली फोगाट का परिवार मर्डर बता रहा है. परिवार का आरोप है कि सोनाली के मर्डर के पीछे उनके पीए और पीए का दोस्त का हाथ है. परिवार ने सोनाली के पीए पर दुष्कर्म और सोनाली को ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है.

नवीन जयहिंद ने सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच न कराने पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि अगर सीबीआई जांच होती है तो बड़े मगरमच्छों के फंसने की उम्मीद है, इसी डर के चलते सीबीआई जांच के आदेश नहीं किए जा रहे, सोनाली फोगाट का पीए तो छोटी मछली है, अगर सही जांच हो तो बड़े मगरमच्छ भी जाल में फंस जाएंगे.

नवीन जयहिंद ने कहा कि सोनाली फोगाट ने अपने ट्वीट में जिस बात का जिक्र किया है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी मौत संदिग्ध है, पीए तो एक छोटी मछली है, अगर सीबीआईजांच होती है तो बड़े मगरमच्छों के नाम निकल कर सामने आएंगे, लेकिन मुख्यमंत्री और गृहमंत्री इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश क्यों नहीं कर रहे हैं?

ad 2

नवीन जयहिंद ने आगे कहा कि सोनाली फोगाट तो भारतीय जनता पार्टी की नेत्री थी, जिसके परिवार को न्याय दिलवाना इनकी जिम्मेदारी बनती है और जब यह अपनी ही नेत्री को न्याय नहीं दिलवा पाएंगे तो दूसरों को किस तरीके से न्याय दिलवा पाएंगे, सीबीआई जांच से ही सच सामने आएगा, वरना सच दबा दिया जाएगा और यह मौत रहस्य बन जाएगी.

Next Story