Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया में मचाई तबाही, थ्रोबैक फोटो शेयर करते ही फैंस हुए दिवाने, बोले- ब्यूटीफुल, अमेजिंग

vishal kumar
25 Aug 2022 4:02 AM GMT
रवीना टंडन ने सोशल मीडिया में मचाई तबाही, थ्रोबैक फोटो शेयर करते ही फैंस हुए दिवाने, बोले- ब्यूटीफुल, अमेजिंग
x

नईदिल्ली: अपेन हुस्न और अपनी अदाकारी में सबको घायल करने वाली रवीना टंडन का क्रेज अब भी कायम हैै। लोग रवीना के फिगर और फिटनेस के मुरीद हैं। साल 1991 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली रवीना आज भी अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों …


नईदिल्ली: अपेन हुस्न और अपनी अदाकारी में सबको घायल करने वाली रवीना टंडन का क्रेज अब भी कायम हैै। लोग रवीना के फिगर और फिटनेस के मुरीद हैं। साल 1991 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली रवीना आज भी अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं । इस बात का सबूत रवीना की इस नई फोटो से देखकर मिल जाएगा।

हालांकि अभी बॉलीवुड से दूर रवीना टंडन ने अपनी एक थ्रो-बैक फोटो शेयर की। जिसमें वह ब्राइडल अवतार में मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

फोटो में प्यारी दिखीं रवीना


अपनी थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए रवीना ने कुछ खास नहीं लिखा है। लेकिन उन्होंन बस इतना हिंट दिया है कि उनका यह लुक साल 2001 में आई उनकी फिल्म दामन का है। वह लिखती हैं, "हैशटैग थ्रोबैक हैशटैग दामन.. लगभग 2000।"

फोटो में रवीना ह्वाइट प्रिंटेड लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। सिर पर पल्लू डाले वह किसी को देखते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में वाकई में वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। उनकी ये नई थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

फैंस कुछ ऐसे कर रहे हैं तारीफ


रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपने फैंस से जुड़ने के लिए वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर उनका मनोरंजन करती रहती हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर उनके चाहने वाले लगातार कॉमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। फैंस ब्यूटीफूल, अमेजिंग, शानदार, मस्त लिखने के साथ ही साथ हार्ट और फ्लावर इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग शेयर कर रहे हैं।

Next Story