Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 25 August 2022 : वृष, वृश्चिक और मीन राशि वालों पर धन वर्षा, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य राशि वालों का हाल 

viplav
24 Aug 2022 6:33 PM GMT
Horoscope Today 25 August 2022 : वृष, वृश्चिक और मीन राशि वालों पर धन वर्षा, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य राशि वालों का हाल 
x

New Delhi : Horoscope Today 25 August 2022  सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान …

Horoscope Today 23 August 2022

New Delhi : Horoscope Today 25 August 2022 सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

मान्यताओं अनुसार, अगर भक्त प्रत्येक गुरुवार को भगवान विष्णु की विधिवत्त पूजा करते हैं और बताए गए उपाय अपनाते हैं, तो उनके सारे संकट दूर हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उन पर मां लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) की कृपा बरसने से घर में धन की कोई कमी नहीं होती है। चलिए जानते है ज्योतिषाचार्य अरुणेश शर्मा के अनुसार, कैसा रहेगा राशि वालों का दिन।

Read More : Horoscope Today 24 August 2022 : इन राशि वालों को परीक्षा परिणाम में मिलेगी सफलता, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

मेष - Horoscope Today 25 August 2022
मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। परिवार का साथ मिलेगा। घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

वृष - Horoscope Today 25 August 2022
नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आय वृद्धि के भी योग हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आत्मसंयत रहें। पारिवारिक जीवन में सौहार्द रहेगा। मानसिक तनाव रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भौतिक वस्तुओं पर खर्च बढ़ेंगे। रुके हुए धन की प्राप्ति के अवसर मिलेंगे।

मिथुन - Horoscope Today 25 August 2022
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कर्क - Horoscope Today 25 August 2022
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मसंयत रहें। कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। नए अवसर मिलेंगे।

सिंह - Horoscope Today 25 August 2022
आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। कारोबार में धन लाभ के अवसर मिलेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

कन्या - Horoscope Today 25 August 2022
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। अफसरों का सहयोग मिलेगा। माता से धन की प्राप्ति होगी।

Read More : Horoscope Today 20 August 2022 : तुला, कुंभ और मीन राशि वालों को जीवनसाथी के स्वास्थ्य का रखना होगा ध्यान, जानिए अन्य राशि वालों का हाल…

तुला - Horoscope Today 25 August 2022
मन प्रसन्न हो सकता है। आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। माता-पिता का सानिध्य मिल सकता है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। भागदौड़ बढ़ेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। तनाव से दूर रहें।

वृश्चिक -Horoscope Today 25 August 2022
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से भी धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता-पिता से धन मिल सकता है। नौकरी में समस्याएं आ सकती हैं।

धनु - Horoscope Today 25 August 2022
आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं।

मकर - Horoscope Today 25 August 2022
मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास बहुत रहेगा। सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। आय बढ़ेगी। किसी क्षेत्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। अनियोजित खर्च बढेंगे। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं।

कुंभ - Horoscope Today 25 August 2022
अपनी भावनाओं को वश में रखें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। फिर भी बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ में वृद्धि होगी। सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। तरक्की के योग बन रहे हैं।

मीन - Horoscope Today 25 August 2022
नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश पर नियन्त्रण रखें। कारोबार में लाभ में वृद्धि हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। यात्रा पर जाना हो सकता है।

viplav

viplav

    Next Story