Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Gold Silver Price Today : सोना-चांदी खरीदारों के लिए बुरी खबर, कीमतों में आई तेजी, जाने आज के ताजा भाव

viplav
25 Aug 2022 11:51 AM GMT
Gold Silver Price Today : सोना-चांदी खरीदारों के लिए बुरी खबर, कीमतों में आई तेजी, जाने आज के ताजा भाव
x

नई दिल्ली।Gold Silver Price Today भारतीय सर्राफा बाजार में गुरुवार को सोने (Gold) और चांदी (Silver) की कीमतों में उछाल आया है. दिल्ली सर्राफा बाजार में आज सोने (Gold) की कीमत में 402 रुपये की तेजी आई. वहीं, चांदी की कीमतों में आज 711 रुपये की उछाल दर्ज हुई. एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने …

नई दिल्ली।Gold Silver Price Today भारतीय सर्राफा बाजार में गुरुवार को सोने (Gold) और चांदी (Silver) की कीमतों में उछाल आया है. दिल्ली सर्राफा बाजार में आज सोने (Gold) की कीमत में 402 रुपये की तेजी आई. वहीं, चांदी की कीमतों में आज 711 रुपये की उछाल दर्ज हुई. एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने यह जानकारी दी है.

आज सोने का दाम - Gold Silver Price Today
दिल्ली सर्राफा बाजार में गुरुवार को सोने का भाव 402 रुपये बढ़कर 52,297 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया. इससे पिछले कारोबारी सत्र में सोना 51,895 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था.

आज के चांदी के दाम - Gold Silver Price Today
इसके साथ ही चांदी भी 711 रुपये तेजी के साथ 56,191 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई. अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने का भाव मजबूती के साथ 1,763 डॉलर प्रति औंस पर कारोबार कर रहा था. चांदी 19.35 डॉलर प्रति औंस पर स्थिर रही.

viplav

viplav

    Next Story