Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Crime : पत्नी के चरित्र पर था शक, डंडे और तवे से पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, और खुद भी कर ली खुदकुशी...

Sharda Kachhi
25 Aug 2022 7:56 AM GMT
CG Crime
x

जांजगीर चांपा। जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहां चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर खुद भी पानी टंकी से कूदकर जान दे दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना हसौद …

CG Crime

जांजगीर चांपा। जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहां चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर खुद भी पानी टंकी से कूदकर जान दे दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम अमलीडीह की है।

READ MORE :CG BREAKING : सीएम बघेल आज विधायकों की लेंगे बैठक, समस्याओं और विकास कार्यों को लेकर होगी चर्चा…

जानकारी के अनुसार, अमलीडीह निवासी मनोज बरेठ मंगलवार की रात शराब के नशे में रात 11 बजे के बीच अपने घर पहुंचा था। इस दौरान पत्नी से उसका पुरानी बातों को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मनोज ने अपनी छह साल की बच्ची के सामने ही पत्नी पर डंडे और तवे से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

हमले में रमशीला बरेठ की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी अपनी बच्ची को भतिजे केघर छोड़कर हत्या की जानकारी देकर वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही भतिजे ने इसकी सूचना गांव के सरपंच और डाॅयल 112 को दी।

ad 2

जांच के दौरान हत्या के दूसरे दिन आरोपी मनोज बरेठ की लाश गांव के पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ मिली। शव को देखने से पुलिस आषंका लगा रही है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने पानी टंकी से कूदकर खुदकुशी कर ली होगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुट गई है।

Next Story