Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक और बस में हुई भिड़ंत, 20 से अधिक लोग हुए घायल, चालक केबिन में फंसा...

Rohit Banchhor
25 Aug 2022 11:59 AM GMT
CG Accident
x

बालोद। CG Accident जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के डौंडी-भानुप्रतापपुर मेन रोड पर आज सुबह ट्रक और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। …

CG Accident

बालोद। CG Accident जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के डौंडी-भानुप्रतापपुर मेन रोड पर आज सुबह ट्रक और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : दो बाइक आपस मेें भिड़ी, एक की मौत, दूसरा गंभीर…

बता दें कि डौंडी भानुप्रतापपुर मुख्य मार्ग पुलिस बैरियर के पास की है। जहां ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस व ट्रक का सामना हिस्सा चूर-चूर हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक के चालक को बड़ी मुश्किल से निकाला गया। टक्कर की वजह से ट्रक का केबिन पूरी तरह से पिचक गया। जिससे चालक पूरी तरह से फंस गया था।

जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद निकला गया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे के चलते आवागमन बाधित हो गया था, जिसे पुलिस ने सुचारू किया है।

Next Story