Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anushka Sen ने बिकिनी में किलर पोज देकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ, देखे बोल्ड तस्वीरें  

naveen sahu
25 Aug 2022 1:57 AM GMT
Anushka Sen ने बिकिनी में किलर पोज देकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ, देखे बोल्ड तस्वीरें  
x

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी की सफल एक्ट्रेस अनुष्का सेन Anushka Sen सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । बता दें कि सिर्फ 19 साल की कम उम्र में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है । इतने बड़े मुकाम के लिए कई लोगों को सालों साल मेहनत करनी पड़ती है । Anushka …

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी की सफल एक्ट्रेस अनुष्का सेन Anushka Sen सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । बता दें कि सिर्फ 19 साल की कम उम्र में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है । इतने बड़े मुकाम के लिए कई लोगों को सालों साल मेहनत करनी पड़ती है । Anushka Sen न केवल एक्टिंग से बल्कि स्टाइलिश लुक्स से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है ।

आपको बता दें कि अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अक्सर सोशल मीडिया पर अनुष्का सेन ( Anushka Sen ) का बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है । एक बार फिर से अनुष्का ने अपने नए फोटो को सोशल मीडिया से लोगों को दीवाना कर दिया है । सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुष्का ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन रखा है।

Read More : बेड में बेहद बोल्ड हुई 19 साल की Anushka Sen, पोज़ देख बहका फैंस का दिल, करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट…

जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख और बोल्ड दिख रही हैं। अनुष्का इसमें एक से बढ़कर एक बेबाकी से पोज देती दिखाई दे रही हैं । इन फोटो में अनुष्का बेहद ही हॉट लग रही हैं । जिसके कारण लोग उन पर से तस्वीर से नजर नही हटा पा रहे हैं ।

वेब सीरीज में किया है काम

आपको बता दें कि लोग इस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । फोटो में उनकी अदाओं से अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है । कि अनुष्का की उम्र 20 साल की है । अनुष्का के काम की बात करें तो कुछ समय पहले एक्ट्रेस वेब सीरीज ' स्वांग ' रिलीज हुई है रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं ।

Next Story