अजीबोगरीब : शाम तक बनी सड़क, सुबह हुई चोरी, उपसरपंच के पत्र से पानी-पानी हुआ प्रशासन, मचा हड़कंप



भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज में मध्यप्रदेश में हमेशा कोई न कोई अजीबोगरीब मामला सामने आता है। अब मध्यप्रदेश के सीधी जिले से अजब गजब मामला आ रहा है। इससे पूरी प्रशासनिक टीम की आंखे फटी-फटी रह गई है। यहां एक उपसरपंच ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी को एक पत्र लिखा है जिसमें अपने वार्ड क्रमांक 15 में शाम तक बनी सड़क की सुबह चोरी हो जाने की सूचना दी है।

 

मामले की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। सीधी जिले के मझौली विकासखंड मेंढरा ग्राम पंचायत का मामला बताया जा रहा है। जहां पंचायत निधि से कागजों पर ही 1 किलोमीटर लंबी सड़क 10 लाख रुपये की लागत से बनाई गई थी। जो मौके पर से गायब है।

 

 

READ MORE:बड़ी खबर: बारातियों से भरी गाड़ी पलटी, दो लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

 

 

ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने उप सरपंच रमेश कुमार यादव के साथ, मझौली के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं थाना प्रभारी मझौली को एक भरा शिकायत पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने शिकायत की है कि ग्राम पंचायत में शाम तक एक सड़क बनी थी लेकिन सुबह चोरी हो गई है।

 

 

इस मामले के सामने आने के बाद से सीईओ एवं थाना प्रभारी सभी हैरान हैं। मझौली जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (उएड) एम.एल. प्रजापति का कहना है ”7 जून को मेरी पदस्थापना मझौली जनपद पंचायत में हुई है, आवेदन पत्र ग्रामीणों द्वारा दिया गया है। इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।” ये मामला भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ मामला है लेकिन उपसरपंच के तंज भरे आवेदन पत्र की चर्चा पूरे जिले में है।

 

Related Articles

Back to top button