Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Sonali Phogat Death Update : सोनाली के मौत के पीछे बड़ी साजिश! बहन ने कहा- उसे खाने में कुछ... CBI करे जांच...

Sharda Kachhi
24 Aug 2022 3:19 AM GMT
Sonali Phogat Death Update
x

Sonali Phogat Death Update : हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की अचानक मौत पर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं. सोनाली फोगाट की बहनों ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. बहन रुपेश ने बताया कि मुझे सोनाली की मौत से एक शाम पहले उसका फोन आया …

Big Breaking

Sonali Phogat Death Update : हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की अचानक मौत पर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं. सोनाली फोगाट की बहनों ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. बहन रुपेश ने बताया कि मुझे सोनाली की मौत से एक शाम पहले उसका फोन आया था. उसने कहा कि वह व्हाट्सएप पर बात करना चाहती है और कहा कि कुछ गड़बड़ चल रहा है, बाद में, उसने कॉल काट दिया और फिर नहीं उठाया. वहीं दूसरी बहन रमन ने कहा कि मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता. वह बहुत फिट थी. हम CBI से उचित जांच की मांग करते हैं. मेरा परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उन्हें ऐसी कोई मेडिकल समस्या नहीं थी.

नहीं थी गंभीर बीमारी

उन्होंने बताया कि जब सोनाली की मौत की खबर मिली तो हमें यकीन ही नहीं हुआ. हमें भरोसा ही नहीं हो रहा कि सोनाली को हार्ट अटैक आ सकता है, क्योंकि उसे किसी तरह की गंभीर बीमारी थी ही नहीं. बता दें कि सोनाली फोगाट की अचानक मौत पर सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं, क्योंकि साल 2016 में उनके पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में ऐसे ही मृत अवस्था में मिले थे.

मां से फोन पर की थी बात

दरअसल बहन रुपेश ने पहले भी कहा था कि सोनाली ने मां से फोन पर बात की थी. उसने मां को बताया था कि उसे खाने के बाद अच्छा नहीं लग रहा था. बहन रूपेश ने बताया कि मां से बातचीत के दौरान सोनाली ने अपने ऊपर कुछ किए जाने का शक जताया था. रुपेश ने कहा कि सोनाली से बात करने के बाद हम लोगों को थोड़ा चिंता हुई, लेकिन लगा कि थकावट के कारण अच्छा नहीं लग रहा होगा, क्योंकि वह गोवा में थी और घूमने-फिरने के कारण थोड़ा ज्यादा थक गई होगी.

Next Story