Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

New ODI Rankings : ICC ने जारी किया वनडे रैंकिंग, गिल ने लगाई लंबी छलांग, जाने रोहित-विराट किस पायदान पर है काबिज

naveen sahu
24 Aug 2022 1:30 PM GMT
New ODI Rankings : ICC ने जारी किया वनडे रैंकिंग, गिल ने लगाई लंबी छलांग, जाने रोहित-विराट किस पायदान पर है काबिज
x

दिल्ली, New ODI Rankings : ICC ने नया ODI रैंकिंग जारी कर दी हैं। जिसमे कई खिलाडियों को अपने शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला हैं। इनमे से शुभमण गिल का भी नाम शामिल हैं जिन्हें 45 पायदान का लाभ हुआ है अब गिल रैंकिंग में 38 वें नंबर पर हैं। वही पिछले मैच के …

दिल्ली, New ODI Rankings : ICC ने नया ODI रैंकिंग जारी कर दी हैं। जिसमे कई खिलाडियों को अपने शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला हैं। इनमे से शुभमण गिल का भी नाम शामिल हैं जिन्हें 45 पायदान का लाभ हुआ है अब गिल रैंकिंग में 38 वें नंबर पर हैं। वही पिछले मैच के साथी खिलाड़ी शिखर धवन को एक रैंक का नुकसान हुआ और वे 11 वें स्थान से 12वें स्थान पर खिसक गए।

कोहली-रोहित इस नंबर पर है काबिज
रैंकिंग में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली 744 के रेटिंग अंक के साथ अपने पांचवें स्थान पर कायम हैं। कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा छठे स्थान पर काबिज हैं।

यह बल्लेबाज है नंबर एक पर
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शीर्ष पर कायम हैं। उनके 891 रेटिंग अंक हैं। बाबर के बाद दूसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के रसी वान डर डुसेन हैं। उनके 789 रेटिंग अंक हैं। गेंदबाजी में न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट शीर्ष पर हैं। भारत के जसप्रीत बुमराह चौथे स्थान पर हैं। ऑलराउंडर की सूची में बांग्लादेश के शाकिब अल हसन पहले पायदान पर हैं।

Next Story