Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Big Breaking : फ्लोर टेस्ट पहले CBI ने RJD नेताओं पर कसा शिकंजा, लालू के करीबी MLC-सांसद के घर पर छापेमारी...

Sharda Kachhi
24 Aug 2022 6:13 AM GMT
BIG BREAKING
x

BREAKING

बिहार की राजधानी में पटना में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सुनील सिंह के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है. बता दें कि सुनील सिंह आरजेडी के कोषाध्यक्ष हैं. बता दें कि सुनील सिंह आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. वहीं कार्रवाई के …

BIG BREAKING

बिहार की राजधानी में पटना में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सुनील सिंह के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है. बता दें कि सुनील सिंह आरजेडी के कोषाध्यक्ष हैं. बता दें कि सुनील सिंह आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. वहीं कार्रवाई के खिलाफ सुनील सिंह धरने पर बैठ गए हैं. वहीं आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद और पूर्व विधायक अबू दोजना के घर भी सीबीआई ने रेड डाला है. इसके अलावा बालू माफिया और लालू परिवार के करीबी सुभाष यादव के दानापुर आवास और राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के यहां भी छापेमारी की गई है.

ad 2

वहीं राजद एमएलसी सुनील सिंह ने अपने आवास पर सीबीआई छापे पर कहा कि यह जानबूझकर किया जा रहा है, इसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि वे (बीजेपी) यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर से विधायक उनके पक्ष में आएंगे.

Next Story