Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Akshara Singh ने पीले लहंगे में ढाया कहर, कातिलाना पोज से लूटा फैंस का दिल

vishal kumar
24 Aug 2022 4:30 AM GMT
Akshara Singh ने पीले लहंगे में ढाया कहर, कातिलाना पोज से लूटा फैंस का दिल
x

मुंबई। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। इस समय वह सोशल मीडिया की सेंसेशन बच चुकी हैं। अक्षरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। वह कभी ट्रेडिशनल तो कभी मॉर्डन ड्रेसअप से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने सोशल …

मुंबई। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। इस समय वह सोशल मीडिया की सेंसेशन बच चुकी हैं। अक्षरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। वह कभी ट्रेडिशनल तो कभी मॉर्डन ड्रेसअप से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज अपलोड की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

अक्षरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पीले रंग के लहंगे में तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्षरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पीले रंग अक्षरा पर खिल रहा है।

read more: टीवी की ‘गंगूबाई’ का बदला हुआ अवतार देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, नन्हीं कॉमेडियन को पहचानना हुआ मुश्किल!

अक्षरा के पीले रंग के लहंगे में मिरर वर्क है। लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने चूड़ियां भी पहनी हैं। उन्होंने अपने लुक को कानों में हैवी झुमके और ब्राइट मेकअप से कंप्लीट किया है। ट्रेडिशनल या फिर वेस्टर्न हर अटायर में अक्षरा शानदार लगती हैं।

दरअसल बीते शुक्रवार को बिग बॉस 15 की प्रतिभागी और पंजाबी सिंगर अफसाना खान की हल्दी सेरेमनी थी। इसमें अक्षरा भी शामिल हुई थीं। इसी फंक्शन के लिए अक्षरा ने पीले रंग का लहंगा कैरी किया था. अक्षरा जितनी कमाल की एक्ट्रेस हैं उतनी ही कमाल की सिंगर भी हैं.

Next Story